फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी की महिला खिलाड़ी प्राची राजन बिहार वूमेन्स स्टेट क्रिकेट टीम में चयन

सहरसा-महिला क्रिकेट खिलाड़ी

सहरसा,03 जनवरी (हि.स.)। जिला के पुरीख,वार्ड 8 निवासी पिता राजेश कुमार मिश्रा एवं माता अंजना मिश्रा की पुत्री प्राची राजन का चयन बीसीसीआई द्वारा 4 जनवरी से ओड़िसा के भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले सीनियर वूमेन्स एक दिवसीय ट्रॉफी के लिए बिहार वूमेन्स स्टेट क्रिकेट टीम में चयनित हुआ है।

विदित हो कि बिहार महिला सीनियर वूमेन्स टीम भुवनेश्वर के लिए 1 जनवरी को रवाना हो चुकी है। जहां बिहार का पहला मैच कटक में 4 जनवरी को झारखण्ड,6 जनवरी को त्रिपुरा,8 जनवरी को पॉन्डिचेरी,10 जनवरी को भुवनेश्वर में गुजरात,12 जनवरी को विदर्भ,14 जनवरी को मिजोरम,16 जनवरी को कर्नाटक के विरुद्ध होना है।जिला क्रिकेट संघ सचिव विश्वजीत बनर्जी ने प्राची राजन के स्टेट टीम में चयन से जिला में महिलाओं का क्रिकेट के प्रति रुझान बढ़ेगा। जिससे जिले में महिला क्रिकेट टीम का गठन संभव हो सकेगा।

फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी प्राची राजन के चयन पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अखिलेश कुमार झा,उपाध्यक्ष तपन कुमार डे, सचिव बिश्वजीत बनर्जी,संयुक्त सचिव गुलनियाज रब्बानी, कोषाध्यक्ष असफहान खान,जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष ब्रह्मदेव कामत,पूर्व उपाध्यक्ष मसूद आलम,पूर्व सचिव बादल कुमार,राजेश कुमार सिंह,सुभाष कुमार,विश्वनाथ कुमार, नसीम आलम,राहुल कात्यायन, रजनीश कुमार इत्यादि ने प्रसन्नता व्यक्त की।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर