विश्व हिंदू परिषद 22 जनवरी को करेगा भजन संध्या सहित कई कार्यक्रम का आयोजन: मनोज गट्टानी

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा 22 जनवरी को भजन संध्या सहित कई कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन: मनोज गट्टानी

किशनगंज,05जनवरी(हि.स.)। अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम लला मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विश्व हिंदू परिषद कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी और दीपोत्सव मनाया जाएगा। उक्त आशय की जानकारी प्रेसवार्ता में शुक्रवार को देते हुए विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष मनोज गट्टानी ने बताया कि यह हर किसी के लिए एतिहासिक क्षण हैं और इसके लिए पूरी तैयारियां की जा रही है।

उन्होंने जिला के रामभक्तों से आग्रह किया कि 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाए। अपने अपने घरों में दीप जलाए और अपने आसपास के मंदिरों को सजाकर वहा भी दीप जलाए और दीपोत्सव मनाए। विहिप जिलाध्यक्ष मनोज गट्टानी ने बताया कि 22 जनवरी को शहर की हृदयस्थली गांधी चौक पर भव्य भजन संध्या और रामभजन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल होंगे। दीपोत्सव को लेकर पूरी तैयारी की जा रही हैं और इसके लिए विहिप और बजरंग दल लोगो का सहयोग करेगी।

उन्होंने कहा कि अयोध्या के श्रीराम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां पूरे देशभर में बड़े ही जोश के साथ चल रही है। हम सौभाग्यशाली हैं कि ये दिन देखने को मिल रहा है। प्रभु श्री राम के आशीर्वाद से सभी कार्य पूर्ण हो रहे हैं। सभी रामभक्त हर्षित, उत्साहित और प्रसन्न हैं।

जिलाध्यक्ष मनोज गट्टानी ने कहा कि इस ऐतिहासक पल के सब गवाह बनेंगे और इसे लेकर विहिप और बजरंग दल सामूहिक रूप से कोई कसर बाकी नहीं रखेगी। इस मौके पर बजरंगदल जिला संयोजक सुनील तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर