चरस के साथ ग्राफिक एरा के दो छात्रों समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

-एक आरोपित का मर्चेंट नेवी में हुआ चयन था, बिना नंबर की कार से कर रहे थे तस्करी

हरिद्वार, 06 जनवरी (हि.स.)। श्यामनपुर थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान तीन चरस तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से एक किलो चरस बरामद हुई है। आरोपित बिना नम्बर की कार से तस्करी कर रहे थे। पकड़े गए आरोपितों में एक का मर्चेंट नेवी में सलेक्शन हुआ था, जबकि दो अन्य ग्राफिक एरा के छात्र हैं।

श्यामपुर चेकिंग अभियान पर थी। इसी दौरान चौकी चण्डीघाट पर चेकिंग के दौरान नजीबाबाद की तरफ से हरिद्वार की ओर आ रही एक सफेद रंग की कार अचानक चीला की तरफ भागने लगी। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए चौकी से थोड़ी ही दूरी पर चीला रोड पर स्लाइडिंग बैरियर गाड़ी के आगे लगा दिए, जिस कारण कार चालक को मजबूरन कार रोकनी पड़ी।

संदेह होने पर कार की तलाशी लेने पर कार में चालक सहित तीन लोग मौजूद थे। तलाशी के दौरान कार से 01 किलो चरस बरामद हुई। पूछताछ पर पता चला कि तीनों तस्कर चरस को हल्द्वानी से खरीदकर लाए थे और ग्राफिक एरा कालेज देहरादून के स्टूडेंट को बेचने जा रहे थे। बरामद चरस के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ थाना श्यामपुर पर मुकदमा दर्ज किया गया। गिरफ्त में आए आरोपित अर्जुन मनारिया पुत्र पुष्पेन्द्र कुमार निवासी एनएच 02 छोटा भारूवाला देहरादून का मर्चेंट नेवी में सलेक्शन हुआ था, केवल कॉल लेटर आना बाकी था। अन्य दो आरोपित तरुण बिष्ट पुत्र मदन बिष्ट निवासी शक्ति फार्म, सितारंगज उधमसिंहनगर व अक्षत रावत पुत्र गोपाल रावत निवासी दुर्गा बिहार, विकासनगर देहरादून ग्राफिक एरा कॉलेज में बीबीए और बीसीए के सेकेंड इयर के छात्र हैं।

आरोपितों के पास से चरस के अलावा लैपटॉप, 3 मोबाइल फोन, नकदी व बिना नम्बर की कार बरामद हुई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर