श्रीनगर देश के बाकी हिस्सों के लिए एक रोल मॉडल के रूप में उभराः उपराज्यपाल

श्रीनगर, 6 जनवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से केंद्र शासित प्रदेश में दैनिक आधार पर बिजली आपूर्ति की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्रीनगर देश के बाकी हिस्सों के लिए एक रोल मॉडल के रूप में उभरा है।

श्रीनगर में एक समारोह को संबोधित करते हुए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से हर शाम यूटी में दैनिक आधार पर बिजली आपूर्ति की निगरानी करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्रवार बिजली आपूर्ति की निगरानी करता हूं और फीडबैक लेता हूं। उपराज्यपाल ने कहा कि खराब ट्रांसफार्मरों को 24 घंटे के अंदर ठीक कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बिजली की कोई कमी नहीं है।

उपराज्यपाल ने कहा कि निवर्तमान एसएमसी आयुक्त अतहर आमिर के गतिशील नेतृत्व में श्रीनगर एक बड़े परिवर्तन से गुजरा है और अब यह शेष भारतीय शहरों के लिए एक आदर्श है।

उन्होंने कहा कि श्रीनगर ने पिछले दो वर्षों में एक बड़ा परिवर्तन देखा है। आज हम कह सकते हैं कि श्रीनगर देश के सबसे अच्छे शहरों में से एक बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि लाल चौक पर 31 दिसंबर की रात यह दर्शाती है कि जम्मू-कश्मीर अपने उस खोए हुए गौरव को पुनर्जीवित करने की राह पर है, जिसके लिए वह जाना जाता था।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/दधिबल

   

सम्बंधित खबर