सिवनीः पुलिस ने किया अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश, दो आरोपित गिरफ्तार

सिवनी, 06 जनवरी(हि.स.)। जिले की सिवनी पुलिस ने छपारा थाना क्षेत्र में 04 जनवरी को ग्राम खैरनाला बोतल पठार में नीम के पेड के नीचे मिली लाश की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश शनिवार को किया है। इस घटना में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर शनिवार को जिला न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

छपारा थाना प्रभारी निरीक्षक सौरभ पटेल ने शनिवार को हिस को बताया कि छपारा थाने में 04 जनवरी की शाम 5 बजे सूचना मिलने पर पुलिस टीम ग्राम खैरनारा बोतल पठार पहुंची जहां पर पुलिस टीम को नीम के पेड के नीचे धरम सिंह (30) पुत्र डेलसिंह उइके निवासी ग्राम घुघरला कलां थाना अमरवाडा जिला छिन्दवाडा की लाश मिली। उसके सिर में चोट का निशान था तथा पास में खून फैला मिला।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचनाकर्ता टीकाराम (45) पुत्र अम्मू काकोड़िया निवासी ग्राम घुघरला कला थाना अमरवाड़ा जिला छिंदवाड़ा की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302, 201 ताहि का अपराध कायम कर विवेचना मे लिया। विवेचना कार्यवाही के दौरान संदेही अन्नू गुप्ता को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उसने पूछताछ में बताया कि उसने मृतक की पत्नी महावती के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से धरमसिंह के गर्दन में ब्लेड मारकर एवं सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर शव जंगल में छुपा दिया। जिस पर पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/रवि सनोडिया

   

सम्बंधित खबर