देश की गरीबी दूर कर विकसित भारत का निर्माण कर रहे पीएम मोदी : आर के सिंह पटेल

देश की गरीबी दूर कर विकसित भारत का निर्माण कर रहे पीएम मोदी -आर के सिंह पटेल

चित्रकूट,06 जनवरी (हि.स.)। विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत जिले के रामनगर ब्लॉक मुख्यालय एवं में सदर ब्लाक कर्बी के सकरौली ग्राम पंचायत में मोदी की गारंटी रथ का बांदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल के नेतृत्व में क्षेत्रीय जनता ने जोरदारी से स्वागत किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि देश की गरीबी दूर कर पीएम मोदी विकसित भारत का निर्माण कर रहे हैं।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे बांदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य पात्र लाभार्थियों को मोदी सरकार की गरीब कल्याण को समर्पित योजनाओं का लाभ दिलाना है। कार्यक्रम के तहत सरकारी विभागों के अधिकारी गांव में पहुंचकर सीधे पात्र लाभार्थियों को योजना से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। कहा कि यह मोदी की गारंटी की गाड़ी है, जनप्रतिनिधि और अधिकारी मिलकर जनता को सरकार की महत्त्वाकांक्षी योजनाओं से जोड़ रहे हैं।

कहा कि किसान सम्मान निधि से मोदी सरकार किसानों को सीधे लाभ देने का कार्य कर रही है। जिससे वह समय पर फसल की बुवाई का कार्य कर सके। गरीब परिवारों में माता बहनों के जीवन सुधार के लिए उज्ज्वला योजना के अंतर्गत निशुल्क गैस सिलेंडर वितरण का कार्य निरंतर जारी है और प्रतिवर्ष दो गैस सिलेंडर फ्री में देने की भी सरकार ने गारंटी की है। इस मौके पर उन्होंने केन्द्र सरकार की कई जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाया।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रामनगर मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह, पहाड़ी मंडल अध्यक्ष विनोद पाण्डेय,ब्लाक प्रमुख गंगाधर मिश्रा, वरिष्ठ भाजपा नेता अर्जुन शुक्ला,मुन्ना लाल प्रजापति,अनिल त्रिपाठी ,शारदा प्रसाद पांडे, रामनरेश यादव ,भगवानदीन यादव,शक्ति प्रताप सिंह तोमर, शिवाकांत पांडे तथा सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रतन/राजेश

   

सम्बंधित खबर