नवागत एसपी अजय बोले, जनपद चंपावत होगा नशा मुक्ति

चंपावत, 08 जनवरी (हि.स.)। एसपी देवेंद्र पींचा के स्थानांतरण के बाद चंपावत जिले की कप्तान नव आगंतुक एसपी अजय गणपति कुंभार ने संभाल ली है।

पहली बार मुख्यमंत्री के जिले की कमान संभालने के बाद एसपी अजय गणपति ने जिले के समस्त पुलिस उपाधीक्षक समस्त थाना प्रभारी ,एसओजी टीम , एलआईयू के अधिकारियों के साथ बैठक की और जिले की कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए कड़े निर्देश दिए7

नवागंतुक एसपी अजय गणपति ने प्रेसवार्ता में कहा कि उनका पहला फोकस नशा उन्मूलन पर रहेगा। खासकर स्मैक पर एसपी ने कहा नशा तस्करों को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा जिले की यातायात व्यवस्था को मजबूत बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मार्च में जिले में चलने वाले प्रसिद्ध माता पूर्णागिरी मेल को शांतिपूर्ण करवाना उनकी वरीयता रहेगी। इसके लिए जिले के अनुभवी पुलिस उपाधीक्षकों व पुलिस कर्मियों के अनुभव का लाभ लिया जाएगा। इसके बाद लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से करवाना उनकी वरीयता में रहेगा। उन्होंने कहा कि चंपावत मुख्यमंत्री का जिला है, इसलिए चुनौतियां ज्यादा हैं।

एसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा पुलिस हमेशा जनता के साथ है। किसी भी प्रकार की समस्या के लिए जनता बिना डरे पुलिस से संपर्क कर सकती है।

एसपी अजय गणपति 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। वे पहली बार किसी जिले की कप्तान के तौर पर कमान संभाल रहे हैं। इससे पहले एसपी अजय रेलवे पुलिस में एसपी के पद पर तैनात थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव मुरारी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर