तस्लीम उद्दीन मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में मॉडर्न स्पोर्ट्स क्लब पहुंचा सेमीफाइनल में

अररिया फोटो:बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड देतेअररिया फोटो:बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड देतेअररिया फोटो:बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड देते

अररिया 09जनवरी(हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री तस्लीम उद्दीन की स्मृति में आयोजित तस्लीम उद्दीन मेमोरियल चैलेंज फुटबॉल ट्रॉफी टूर्नामेंट में मंगलवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में मॉडर्न स्पोर्ट्स क्लब अररिया ने जेनिथ पब्लिक स्कूल जोगबनी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में एक गोल से पराजित किया।

इस मैच में रेफरी की भूमिका में राजकुमार, रजनीश,अभिषेक कुमार और बबलू मरांडी थे।जबकि उद्घोषक की भूमिका का निर्वहन चंद आजमी और सदरे आलम ने किया। मैच का निर्णायक गोल हाफ टाइम के बाद हुआ।बेस्ट खिलाड़ी के अवार्ड सोहन कुमार को मिला।मॉडर्न स्पोर्ट्स क्लब अररिया के सौजन्य से आयोजित इस ट्रॉफी का फाइनल पन्द्रह जनवरी को नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला जाएगा।आज के मैच में अतिथि के रूप में युवा राजद जिलाध्यक्ष बशीरूद्दीन मौजूद थे।

मौके पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए बशीरुद्दीन ने कहा की अररिया में प्रतिभा की कमी नही है।इन्हे मौका और बेहतर प्रशिक्षण की जरूरत है।उन्होंने कहा की अररिया में फुटबॉल काफी मशहूर रहा है।विजेता और उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि बशीरुद्दीन ने अपने हाथों सम्मानित किया।

मौके पर मॉडर्न स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष सत्येन शरण ,सचिव इश्तियाक आलम,पीआरओ तंजील अहमद झुन्नू ,सादिक हाशमी ,जकी अख्तर अंसारी ,ज़कीऊल होदा,सिकंदर कुमार,कैफ,अशोक झा,तजीन सिद्दीकी, अबराम सिद्दीकी, जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष प्रो. एम. ए. मुजीब,रमीज शेख आदि मौजूद थे।ट्रॉफी का सातवां मैच बुधवार को बांका फुटबॉल क्लब बांका बनाम मधेपुरा टाउन क्लब मधेपुरा के बीच खेला जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर