संग्रामपुर की युवा दंपत्ति का पंजाब के जलांधर में सड़क हादसा,पत्नी की मौत पति गंभीर

-परिजनों को शव आने का इंतजार

पूर्वी चंपारण,09 जनवरी(हि.स.)। पंजाब के जलांधर शहर में मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में घायल संग्रामपुर के एक युवा दंपत्ति में से पत्नी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई,जबकि पति अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहै हैं। मृतक के भाई दुबेटोला निवासी व अरेराज रेफरल अस्पताल कर्मी बृजकिशोर दुबे ने रोते बिलखते हुए बताया कि सबसे अनुज 37 वर्षीय संजेश दुबे व उनकी 34 वर्षीय पत्नी नीतू देवी मंगलवार की सुबह पंजाब के जलांधर शहर में अपने घर से बाइक द्वारा शहर में कहीं जा रहे थे ।

इसी क्रम में मुख्य पथ पर लाबापिण्ड के समीप पीछे से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी । जिससे बाइक सवार नीतू देवी ट्रक के नीचे आगयी और उनकी मौत घटना स्थल पर हो गयी। वही बाइक चालक संजेश दुबे सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए । जिनका इलाज जलांधर के ही किसी अस्पताल में चल रहा है।

उन्होने बताया उनके तीन भाइयों में संजेश सबसे छोटे हैं ।वे 15 वर्ष की आयु में ही पंजाब के जलांधर शहर में रोजगार खोजने गए और मोटर पार्ट्स बनाने वाली कम्पनी से जुड़ गए। कम्पनी में काम करने साथ ही वे वहां किराना दुकान भी चलाते थे। उनके दो बेटी रोशनी कुमारी 23 वर्ष, डॉली 20 वर्ष के साथ एक बेटा शाहिल कुमार 16 वर्ष पढ़ाई करते हैं । इधर दुबेटोला में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । परिजन मृतक के शव आने की बाट जोह रहे हैं।उतरी मधुबनी पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ प्रखण्ड अध्यक्ष रवि सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए प्रशासन से सहायता अनुदान देने की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद/चंदा

   

सम्बंधित खबर