नवादा में सांसद चंदन सिंह ने आधा दर्जन योजनाओं का उद्घाटन कर किया जनता के हवाले

उद्घाटन करते सांसदउद्घाटन करते सांसद

नवादा , 10 जनवरी (हि. स.)। नवादा के सांसद चंदन सिंह ने बुधवार को नवादा जिले के रजौली प्रखंड में अपने सांसद मद से निर्मित आधा दर्जन योजनाओं का उद्घाटन कर जनता के हवाले किया ।उन्होंने नरहट के स्व विजय सिंह शोकाकुल परिवार से भी मिलकर उन्हें धीरज बंधाया। साथ ही हर संभव सहायता करने की भी बात कही।

सांसद चंदन सिंह रजौली प्रखंड के बिजवन गांव पहुंचकर नागरिकों के बीच अपने सांसद मद से निर्मित पीसीसी ढलाई का उद्घाटन कर जनता के हवाले किया। वहीं करमा खुर्द गांव में निर्मित पीसीसी ढलाई का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया ।

सांसद चंदन सिंह ने रजौली प्रखंड के कई इलाकों में घूम कर जरूरत की योजनाओं को भी विकास सूची में समाहित करने की बात कही । सांसद ने आधा दर्जन गांव का दौरा कर जन समस्याएं सुनी तथा जिला प्रशासन से बात कर उसका निदान कराया। उन्होंने रजौली प्रखंड के दुपट्टा अंदर वारी गांव में भी सांसद मत से निर्मित पीसीसी दलाई सड़क का उद्घाटन कर जनता के हवाले किया ।

सांसद ने मध्य विद्यालय धमौल लैंगुरा का औचक निरीक्षण कर शिक्षकों को बेहतर तरीके से बच्चों को पढ़ाई संपन्न करने के भी निर्देश दिए ।उन्होंने मध्यान भोजन का भी निरीक्षण किया।इस अवसर पर सासद के साथ उनके पार्टी सहित एनडीए के कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित थे ।जिन्होंने उनकी अगुवाई में नरेंद्र मोदी को एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया ।उपस्थित एनडीए कार्यकर्ताओं ने सांसद चंदन सिंह के व्यवहार कुशलता, विनम्रता तथा ईमानदारी की चर्चा करते हुए कहा कि यह नवादा का सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी के हनुमकन के रूप में इस तरह के प्रतिनिधि कम कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर