रायगढ़ : तीन लड़कियों ने बंधक बनाकर की लाखों की लूट, गिरफ्तार

रायगढ़, 10 जनवरी (हि.स.)। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी से एक मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि काम करने वाली बाई अपनी दो साथियों के साथ घर में घुसकर और बंधक बनाकर पांच लाख की ज्वेलरी और 50 हजार कैश लेकर रफू चक्कर हो गई। शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रेलवे स्टेशन से तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सूर्या विहार के मुख्य गेट के करीब एक मकान में तीन लड़कियों ने मिलकर डकैती की घटना को अंजाम दिया है। घर की मालकिन शालिनी अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि तो तीन दिन पहले घर में काम करने के लिए नौकरानी को रखी थी। आज बुधवार को अन्य दो लड़कियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। सर्वप्रथम उनके सिर पर किसी बड़े चीज से सिर पर वार कर उसके बाद उनके हाथ पैर को रस्सी से बांधकर घर में रखे सभी ज्वेलरी और कैश को ले उड़े।

घर की मालकिन ने आगे बताया कि तो तीन लड़कियों में दो लड़की जींस पैंट और वाइट टीशर्ट पहनी हुई है। जैसे ही यह जानकारी रायगढ़ एसएसपी सदानंद कुमार को मिली तत्काल चक्रधर नगर टीआई प्रशांत राव और साइबर टीम को नाकेबंदी करने के निर्देश दिए। तीनों आरोपित महिलाएं रेलवे स्टेशन पर ट्रेन आने का इंतजार कर रही थी, जहां चक्रधर नगर पुलिस और साइबर सेल की टीम को यहां होने कि जानकारी मिली, रायगढ़ रेलवे स्टेशन से तीनों लड़कियों को सामान सहित हिरासत में ले लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार /रघुवीर प्रधान

   

सम्बंधित खबर