पूर्व डिप्टी सीएम ने धीमी गति से चल रहे निर्माण कार्य को ले जताई नाराजगी

कटिहार, 10 जनवरी (हि.स.)। पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक तार किशोर प्रसाद ने बुधवार को बुडको द्वारा संचालित परियोजनाओं का जायजा लिया। उन्होंने धीमी गति से चल रहे निर्माण कार्य को लेकर नाराजगी जताई।

विधायक तार किशोर ने निदेशक संजय मिश्रा, पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता सुशील झा सहायक अभियंता बुडको रत्नेश कुमार एवं कई अभियंताओं के साथ कटिहार नगर स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद पथ के चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण एवं सौंदर्यीकरण के साथ ही स्ट्रांम वॉटर ड्रेनेज सिस्टम अंतर्गत इसी पथ में चल रहे ड्रेनेज निर्माण कार्य के प्रगति का जायजा लिया। उन्होंने स्ट्रांम वॉटर ड्रेनेज सिस्टम अंतर्गत धीमी गति से चल रहे नाला निर्माण कार्य पर नाराजगी जताई।

तारकिशोर ने ड्रेनेज का निर्माण सड़क के अंतिम छोर पर सुनिश्चित करने के साथ-साथ तय समय सीमा के अंदर कार्य पूर्ण करने को कहा। उन्होंने स्थानीय सब्जी विक्रेताओं को भी निर्माण कार्य में सहयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि दोनों योजनाएं कटिहार के विकास को प्रगति प्रदान करेगा। उन्होंने बताया कि इस सड़क में पैदल यात्रियों के लिए अलग स्थान चिन्हित होगा।सड़क के बीच पथ को दो भागों में बांटकर मध्य में सौंदर्यीकरण हेतु पुष्प पौधा एवं स्ट्रीट लाइट लगाया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/विनोद/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर