राज्यस्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में महिला वर्ग से गोड्डा एवं वेस्ट सिंहभूम, पुरुष से रांची फाइनल में

पलामू, 10 जनवरी (हि.स.)। डालटनगंज के जिला स्कूल के मैदान में चल रही 23वां जेसी बोस (पुरुष) और महावीर उरांव सीनियर राज्यस्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता (महिला) में चौथे दिन बुधवार को हुए मुकाबले के बाद महिला वर्ग में गोड्डा फाइनल में प्रवेश कर गया। गोड्डा और धनबाद सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। महिला वर्ग के पहले सेमीफाइनल में कड़े मुकाबले के बीच गोड्डा ने धनबाद को 5 सेट में 26-24, 10-25, 23-25, 25-12, 25-8 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्ट सिंहभूम ने ईस्ट सिंहभूम को 25-12, 25-17, 25-20 से हराया और फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबला गुरुवार दोपहर एक बजे से वेस्ट सिंहभूम और गोड्डा के बीच खेला जाएगा।

वहीं पुरुष वर्ग का प्रथम सेमीफाइन रांची-धनबाद में हुआ। 27-25, 25-21, 35-33 से जीत कर रांची फाइनल मुकाबला में प्रवेश किया, वहीं दूसरा सेमीफाइनल सीआइएसएफ और बोकारो के बीच गुरुवार को खेला जाएगा और इसमें से विजयी टीम रांची टीम से भिंडे़गी। अभी तक के खेल के अनुसार सीआइएसएफ टीम का पलड़ा भारी दिख रहा है।

प्रतियोगिता में रेफरी की भूमिका संजय गुप्ता, बसंत कुमार नायक, सतीश चौधरी, राहुल कुमार, धनुरंजन शर्मा, सुनील राय व हरेराम ने निभाई। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए आयोजन समिति के सचिव दुर्गा प्रसाद जौहरी, मीडिया प्रभारी नवीन तिवारी, राजीव रंजन पाण्डेय, सुधीर दूबे, इम्तियाज अहमद नजमी, रुपा सिंह, मनोज जैन, ललन सिन्हा, सनत चटर्जी, हरि शंकर सिंह, महेश तिवारी आदि सक्रिय रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर