सियासी फायदे के लिए भगवान राम का हो रहा व्यवसायीकरण:भोला यादव

अररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलनअररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलनअररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलनअररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलनअररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलनअररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलनअररिया फोटो:राजद का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन

अररिया,11जनवरी(हि.स.)। सियासी फायदे के लिए आज भगवान राम का व्यवसायीकरण किया जा रहा है। धर्म के नाम पर, भगवान के नाम पर, चावल बांटने के नाम पर सियासत कर गुमराह किया जा रहा है। जिसका जवाब हमारी सरकार विकास के नाम पर दे रही है। ये बातें अररिया टाउन हॉल में आयोजित कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में बिहार संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष भोला प्रसाद यादव ने गुरुवार को कहीं।

उन्होंने ने कहा कि हमारी सरकार ने आर्थिक व जाति जनगणना कराकर जिसकी जितनी हिस्सेदारी उसकी उतनी भागीदारी के तहत 75 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया है। हमारे नेता ने चुनाव के समय दस लाख युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था। जिसे सरकार बनने के बाद से इस दिशा काम किया जा रहा है और इस वित्त वर्ष में दस लाख युवाओं रोजगार मुहैया करा दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आज सांप्रदायिकता ताकत हावी हो रही है। उससे किस तरह से लड़ना है,इसी का प्रशिक्षण हम लोग आज कार्यकर्ताओं को दे रहे हैं। ताकि मजबूती से आने वाले चुनाव में अपनी उपस्थिति दर्ज कर सके।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का हर एक कार्यकर्ता लालू यादव है। वहीं बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसुरी ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद से ही बिहार आगे बढ़ रहा है। कहा कि सरकार ने खेल आयोग का गठन किया है। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कार्य हुआ है। इससे बेरोजगारों को रोजगार मिलने का काम होगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को हमलोग विकास के साथ रोजगार देने के साथ स्वास्थ्य, शिक्षा के नाम पर चुनाव लड़ेंगे। इसी उद्देश्य से इस सम्मेलन का आयोजन किया गया है। कार्यकर्ताओं से अपील की जा रही है कि विकास की बातों को गांव गांव तक पहुंचाने का काम करें।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर