रायगंज बंगाल ने बांका को सेमीफाइनल में किया पराजित

अररिया फोटो:मैच के बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड अररिया फोटो:मैच के बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड अररिया फोटो:मैच के बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड

अररिया,12 जनवरी (हि.स.)। अररिया के नेताजी सुभाष स्टेडियम में पूर्व केंद्रीय मंत्री तस्लीमुद्दीन की स्मृति में आयोजित तस्लीमुद्दीन मेमोरियल चैलेंज ट्रॉफी-2024 का पहला सेमीफाइनल शुक्रवार को सेवन स्टार रायगंज बंगाल और बांका फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया।

इस एतरफा मुकाबले में सेवन स्टार रायगंज ने दो गोल दागते हुए बांका फुटबॉल क्लब बांका को दो गोल से पराजित किया। इस तरह रायगंज बंगाल की टीम फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। मैच में रेफरी की भूमिका हर्षित कुमार, रजनीश कुमार, राजकुमार और अभिषेक कुमार ने निभाई। उद्घोषक की भूमिका में चंद आदमी और सदरे आलम रहे। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का अवार्ड सोनू हेंब्रम को दिया गया।

मुख्य अतिथि भारतीय जीवन बीमा निगम अररिया शाखा के शाखा प्रबंधक एहसान साहिल ने बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड दिया। एलआईसी के शाखा प्रबंधक एहसान साहिल ने मौके पर अपने संबोधन में कहा की बहुत दिनों बाद फुटबॉल खेल देखकर बहुत खुशी हुई और अररिया में खेल को जागृत करने की दिशा में उन्होंने मॉडर्न स्पोर्ट्स क्लब की सराहना की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर