भाजपा ने धूमधाम से मनाया 'लोहड़ी मिलन समारोह'

जम्मू, 12 जनवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने धार्मिक उत्साह और उमंग के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया। उन्होंने करालियां में जम्मू-कश्मीर भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष और डीडीसी सरदार सरबजीत सिंह जोहल द्वारा आयोजित 'लोहड़ी मिलन समारोह' कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया। इस अवसर पर महासचिव अशोक कौल मुख्य अतिथि थे, जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सत शर्मा, उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह सलाथिया, महासचिव और पूर्व मंत्री डॉ. देविंदर कुमार मन्याल समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

अशोक कौल ने पूरे देश को इस मौके पर शुभकामनाएं देते हुए इस त्योहार के महत्व पर बात की। उन्होंने क्षेत्र और राष्ट्र के सार्वभौमिक भाईचारे, शांति और सामाजिक सद्भाव के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि हम सभी को इस पवित्र अग्नि में अपने अहंकार को जलाना चाहिए और सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करनी चाहिए कि वह हमें सच्चाई और न्याय के लिए अपनी जमीन पर बने रहने की बढ़ती शक्ति प्रदान करें।

सत शर्मा ने कहा कि प्रत्येक हिंदू त्योहार हमारे जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है और हमें सिद्धांतों से समझौता किए बिना संघर्ष करने और हासिल करने तथा किसी बुरी आत्मा के सामने न झुकने की सीख देता है। सुरजीत सिंह सलाथिया ने कहा कि हमारे क्षेत्र और लोगों ने पहले के दशकों में बहुत दुर्भाग्य देखा है और तेजी से शांति लौटने के साथ, हम अपने त्योहार सौहार्दपूर्ण माहौल में मना रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर