कोरबा : भाजपा नेता हितानंद का बयान, कहा-कोरबा सांसद लापता, विकास कार्य प्रभावित

Leader of Opposition Hitanand Agarwal is searching for Korba MPLeader of Opposition Hitanand Agarwal is searching for Korba MP

कोरबा, 12 जनवरी (हि.स.)। कोरबा की सांसद ज्योत्स्ना महंत के लापता होने का पोस्टर इंटरनेट मीडिया पर भाजपा नेता, नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने वायरल किया है। पोस्टर में लिखा है गुमशुदा सांसद की तलाश, सोशल मीडिया फेसबुक के इस संदेश पर कमेंटस की बहार आ गई है।

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने कहा कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र की जनता अपने द्वारा चुने गए कांग्रेस की सांसद को विगत 5 वर्षों से लगातार खोज रही है, वे पिछले कई वर्षो से मिल नहीं रहीं, ना तो शहर में कहीं दिखती हैं और ही अपने कार्यालय में और ना ही अपने आवास में, सांसद महोदया को जनता ने 5 वर्षो से देखा नही है, लोकसभा क्षेत्र में किसी भी तरह का कोई विकास कार्य विगत 5 वर्षों में नही हुआ और ना ही सांसद महोदया ने इसके लिए कोई ठोस पहल की है, आज कोरबा के साथ कोरिया, मरवाही, बैकुंठपुर, चिरमिरी, सोनहत, पाली सहित पूरे क्षेत्र की जनता अपने सांसद को खोज रही है, आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता अपनी लापता सांसद को हटाकर भाजपा का कमल खिलाएगी। सियासी गलियारों में यह पोस्ट जमकर वायरल भी हो रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरिश तिवारी

   

सम्बंधित खबर