मप्रः कटनी में कुख्यात अपराधी के घर ईडी का छापा

मप्रः कटनी में कुख्यात अपराधी के घर ईडी का छापा

कटनी, 13 जनवरी (हि.स.)। जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के बंधी गांव में एक कुख्यात अपराधी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है। टीम में भोपाल, इंदौर और जबलपुर के अधिकारी शामिल है। शराब ठेके में गड़बड़ी की शिकायत के बाद यह जांच की जा रही है। बंधी गांव में रहने वाला कुख्यात अपराधी बल्लन तिवारी शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ है। उसके घर पर शनिवार सुबह से ईडी की टीम कार्रवाई कर रही है। आरोपित के घर के बाहर पुलिस बल तैनात किया है।

जानकारी के मुताबिक, बल्लन तिवारी भोपाल में शराब का बड़ा कारोबार चलाता है। ठेका लेने के दौरान रुपयों के लेन-देन में आर्थिक गड़बड़ी की शिकायतों के आधार पर प्रवर्तन निदेशालय की भोपाल टीम ने उसके बंधी गांव स्थित घर पर दबिश दी है। ईडी की टीम उसके घर पर कागजात खंगाल रही है। मौके पर पुलिस बल भी मौजूद है। ईडी के अफसरों ने कार्रवाई के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। कार्रवाई को लेकर वह काफी गोपनीयता बरत रहे हैं।

बताया जा रहा है कि बल्लन तिवारी पर जुआ फड़ चलाने का आरोप है। पिछले दिनों जुआ फड़ पर पुलिस ने दबिश दी थी, तब बल्लन पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद से वह फरार चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश/नेहा

   

सम्बंधित खबर