सांबा पुलिस ने पांच कुख्यात स्नैचरों को किया गिरफ्तार

सांबा, 13 जनवरी (हि.स.)। पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए पांच कुख्यात स्नैचरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विजयपुर के दो स्नैचिंग मामलों को सुलझाया है और उनके कब्जे से छीनी गई महंगी वस्तुएं बरामद की हैं। पकड़े गए स्नैचरों की पहचान हर्ष पुत्र पम्मी निवासी विजयपुर, राहुल स्लाथिया पुत्र पुष्पिंदर सिंह निवासी गुराह स्लाथिया ए/पी नियर लिटिल एंजल स्कूल विजयपुर, राजवीर गिल उर्फ काका पुत्र जसबीर गिल निवासी, गुड़ा मोड़ विजयपुर, नरिंदर संगराल उर्फ नीटू पुत्र बिशन दास निवासी विजयपुर के रूप में हुई है।

आरोपी राहुल सलाथिया, राजवीर गिल उर्फ काका और नरिंदर संगराल उर्फ नीटू को स्नैचिंग मामले में पुलिस स्टेशन विजयपुर की एफआईआर नंबर 05/2023 धारा 382 आईपीसी के तहत गिरफ्तार किया गया है। जबकि आरोपी हर्ष और एक अन्य आरोपी को पुलिस ने स्नैचिंग में गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सांबा बेनाम तोश ने कहा कि जिला सांबा में लुटेरों, डकैतों और झपटमारों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है और पुलिस टीमें झपटमारी गतिविधियों में शामिल ऐसे असामाजिक तत्वों के विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है क्योंकि पुलिस सुराग ले रही है और कानून के तहत लगातार आगे बढ़ रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अमनदीप/बलवान

   

सम्बंधित खबर