आईएनडीआईए गठबंधन की बैठक का स्क्रिप्ट लालू प्रसाद ने तैयार किया : डाॅ. संजय जायसवाल

- लालू को बताया बड़ा कलाकार,कहा नीतीश को देशभर में बनाया अविश्वसनीय

पूर्वी चंपारण,15 जनवरी(हि.स.)। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व बेतिया सांसद ने लालू यादव को कलाकार नेता बताते हुए आईएनडीआईए गठबंधन के वर्चुअल मीटिंग के परिणाम पर सवाल खड़ा किया है। उन्होने कहा कि उक्त बैठक स्क्रिपटेड था, जिसे लालू यादव ने पूर्व से ही तैयार कर लिया था। ताकि कांग्रेस पार्टी उनका नाम संयोजक के लिए बढ़ाकर मुख्यमंत्री से ही इंकार करा दिया जाये।

बंजरिया प्रखंड के चैलाहां एकता मैरेज हाॅल में रविवार को पत्रकारो को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि राजद ने ही नीतीश कुमार को दुनिया का सबसे बड़ा अविश्वसनीय नेता का खिताब दिया है। शायद यही कारण था कि उक्त बैठक में ममता बनर्जी एवं शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे ने शामिल होना मुनासीब नहीं समझा। उन्होने कहा कि नीतीश कुमार कब्बड़ी के एक ऐसे खिलाड़ी है, जो हमेशा मीडिल में रहकर खेलना चाहते है। हालांकि वे जिस पाले में रहते है, उसे ही आउट कर देते है।

मुख्यमंत्री को भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में निमंत्रण नहीं भेजे जाने के सवाल के जबाब में कहा कि निमंत्रण मंदिर ट्रस्ट के माध्यम से भेजा जा रहा है। भाजपा इससे अलग है। भाजपा में नीतीश कुमार के शामिल होने की अटकलो पर कहा कि भाजपा का वैसे सभी नेताओं के लिए दरवाजा खुला है, जो लालू प्रसाद यादव के विरोध में आवाज बुंलद करने में शामिल रहे है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 27 जनवरी के आगमन के संबंध में बताया कि उनका कार्यक्रम निर्धारित है,आना भी तय है,लेकिन उक्त तारीख पर फिलहाल होल्ड लगाया गया है। बावजूद इसके उनके आगमन को लेकर सेमरा बनसप्ती स्थान के समीप तैयारी जारी है। पीएमओ से आज से कलतक तारीख स्पष्ट कर दिया जायेगा। इस रैली के माध्यम से चम्पारण के लोगों को पीएम कई सौगात देंगे। जहां वे कई योजना का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। मौके पर पूर्व एमएलसी बब्लू गुप्ता,वरीय भाजपा नेता राकेश ठाकुर,उप मेयर लालबाबु प्रसाद,अखिलेश गुप्ता,अवध पटेल, ललन सहनी, प्रमोद शंकर सिंह व राजा ठाकुर समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थें।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर