सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

कछार (असम), 15 जनवरी (हि.स.)। मणिपुर नेशनल हाईवे पर कछार जिला मुख्यालय शहर सिलचर के बद्री में भीषण सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र समेत तीन की मौत हो गई।

पुलिसल सूत्रों ने आज बताया है कि बीती देर रात को हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान बिनय भूषण दत्ता, बिराज दत्ता और सिकंदर अली के रूप में हुई है। विनय भूषण दत्ता और बिराज दत्ता पिता-पुत्र हैं। उनका घर पालीरबंद चाय बागान में है। वहीं सिकंदर अली उजान तारापुर के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती देर रात सिलचर से लखीपुर की ओर दो बाइक जा रही थी, इसी दौरान बद्री में एक अज्ञात वाहन द्वारा दोनों बाइकों को जोरदार ठोकर मार दिया। इनमें एक बाइक पर सवार बिनय भूषण दत्ता और बिराज दत्ता नामक पिता-पुत्र थे। वहीं दूसरी बाइक पर सिकंदर अली नामक युवक सवार था। हादसे के चलते दोनों बाइक के सवार तीनों लोग हाईवे पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को बचाया और उन्हें सिलचर मेडिकल कॉलेज भेजा, लेकिन मेडिकल कॉलेज में तीनों की मौत हो गई।

इस बीच घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित वाहन समेत फरार हो गया। दूसरी ओर, पिता-पुत्र की एक साथ मौत से पालीरबंद चाय बागान में शोक की लहर है। शव के घर पहुंचने पर परिजन समेत स्थानीय लोगों में भारी मायूसी देखी गयी। मृतक बिनय भूषण दत्ता पालीरबंद चाय बागान के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी थे, जबकि उनका इकलौता बेटा बिराज दत्ता था। बिराज दत्ता एक नव नियुक्त तृतीय श्रेणी कर्मचारी थे। हादसा रात में उस वक्त हुआ जब दोनों पिता-पुत्र सिलचर से खरीदारी कर घर लौट रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर