भाजपा कार्यकर्ताओं को है राम भक्ति और देश भक्ति का नशाः मनोज गौतम

-भाजपा नेता मनोज गौतम ने किया विधायक रवि बहादुर के बयान पर पलटवार

हरिद्वार, 15 जनवरी (हि.स.)। रेलवे सलाहकार बोर्ड के सदस्य भाजपा नेता मनोज गौतम ने ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर द्वारा सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है।

भाजपा नेता मनोज ने कहा है कि साढ़े नौ वर्ष के कार्यकाल में सांसद डा.रमेश पोखरियाल निशंक ने हरिद्वार संसदीय क्षेत्र का जितना विकास किया है। उतना विकास पिछले साठ वर्ष में नहीं हुआ। ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र में भी अनेक विकास कार्य कराए गए हैं। सांसद निशंक के कार्यकाल में हुए विकास को लेकर विधायक रवि बहादुर भाजपा किसी सामान्य कार्यकर्ता से भी डिबेट करेंगे तो उन्हें उनके सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

प्रेस क्लब में पत्रकारवार्ता के दौरान सांसद निशंक द्वारा कराए गए विकास कार्यों की लंबी फेहरिस्त लेकर पहुंचे मनोज गौतम ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को राम भक्ति और देश भक्ति का नशा है। जन्म से लेकर मृत्यु तक रोम रोम में राम व्याप्त हैं। विधायक रवि बहादुर ने सांसद डा.रमेश पोखरियाल निशंक के प्रति बेहद अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया है। ऐसी भाषा शैली की निंदा की जानी चाहिए। डा.निशंक साहित्यकार हैं। संसद में उनकी भाषा शैली की विपक्ष के नेता भी प्रशंसा करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर