एएसजी ग्रुप का दून में सुपर स्पेशियलिटी नेत्र अस्पताल का शुभारंभ

देहरादून, 15 जनवरी (हि.स.)। आंखों की सुपर स्पेशलिटी अस्पताल एएसजी ने सोमवार को अपना विस्तार की श्रृंखला के तहत देहरादून में नई शाखाएं का शुभारंभ हुआ।

सोमवार सायं हरिद्वार रोडउत्तराखंड राज्य रोडवेज कार्यशाला के सामने, रेस कोर्स में स्थित एएसजी ग्रुप ऑफ आई हॉस्पिटल का मेयर सुनील उनियाल गामा और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने रिबन काटकर शुभारंभ किया।

डॉ. संगीता जैन, डॉ. अंशिका कश्यप, डॉ. दानिश इकबाल और डॉ. तुषार गोयल ने बताया कि एएसजी ग्रुप ऑफ आई हॉस्पिटल की स्थापना का मुख्य उद्देश्य सभी को आर्थिक, सामाजिक और ज्ञान संबंधी असमानताओं को दूर करते हुए विश्व स्तरीय नेत्र संबंधी सुविधाएं और उपचार प्रदान करना है और इसी कारण से, एएसजी ने वरिष्ठ और अनुभवी डॉक्टरों का एक संगठन बनाया है।

इस सुपर स्पेशियलिटी नेत्र चिकित्सालय में नेत्र से संबंधित सभी जटिल और असाध्य रोगों का निदान व उपचार किया जायेगा। एक ही छत के नीचे आंखों से जुड़ी सभी बीमारियों की जांच और इलाज की व्यवस्था है। इस अस्पताल में मोतियाबिंद, लेसिक, ग्लूकोमा, रेटिनल रोग, ऑकुलोप्लास्टी, कॉर्निया, भेंगापन (अलग-अलग दिशा में देखने वाली आंखें), बाल नेत्र विज्ञान, न्यूरो-नेत्र विज्ञान और अन्य विशेषज्ञता जैसी सेवाएं उपलब्ध हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर