भ्रष्टाचारी पाताल में छिपे होंगे तो भी उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे : शेखावत

जोधपुर, 16 जनवरी (हि.स.)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दो टूक कहा कि जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त होगा, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति है। शेखावत ने स्पष्ट कहा कि जिसने गलत नहीं किया है, उसे डरने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जिन लोगों ने गलत किया है, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, वो पाताल में भी छिपे होंगे तो उन्हें निकालकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शेखावत मंगलवार शाम मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। बुधवार को होने वाले स्नेह मिलन कार्यक्रम के विषय में उन्होंने कहा कि शहर के सभी नए-पुराने भाजपा परिवार के सदस्यों का स्नेह मिलन बुधवार सायं केशव परिषद में आयोजित किया गया है। भाजपा की प्रचंड विजय में कार्यकर्ताओं का किया गया परिश्रम और भागीरथी पुरुषार्थ ही उसका आधार बना है। शेखावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव के बाद सामूहिक पारिवारिक मिलन और देश में इस सहस्त्राब्दी की सबसे बड़ी घटना मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का वापस अपने घर में प्रवेश, उसको लेकर जो शहर में तैयारी की जानी है, उन सब के लिए सामूहिक रूप से बातचीत करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित हुआ है।

शेखावत ने कहा कि 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की जोधपुर में जो हमें तैयारी करनी है, उसके विषय में भी चर्चा करेंगे। बुधवार को राम मंदिर के निर्माण के लिए अपना बलिदान देने वाले जोधपुर के सपूत प्रोफेसर महेंद्र नाथ अरोड़ा के सर्किल के ऊपर स्वच्छता के कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा। सुबह 8.30 बजे सभी कार्यकर्ता वहां उपस्थित होंगे। हम सब उस परिसर में स्वच्छता कर श्रद्धांजलि के सुमन अर्पित करेंगे। शेखावत ने सबको जोधपुर अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा की तरफ से निमंत्रित भी किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर