भारत में स्वर्ण युग हुआ प्रारंभ : सुकांत

हुगली, 17 जनवरी (हि.स.)। जिले के धनियाखाली इलाके में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार ने कहा कि 22 जनवरी का दिन देश के लिए बेहद ख़ास है। 500 वर्षों के इंताजर के बाद पूरा हिंदू समाज राम की पूजा करेगा। जहां नवनिर्मित मंदिर बना हैं। उस दिन सर्वधर्म जुलूस के नाम पर तृणमूल मुख्यमंत्री इस जुलूस के जरिए समुदाय विशेष के लोगों को हिंदुओं के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी। अगर ऐसा हुआ तो भारतीय जनता पार्टी और हिंदू समाज एकजुट होकर इसका विरोध करेगा। इसलिए कोर्ट को ममता बनर्जी के इस संदिग्ध जुलुस पर रोक लगानी चाहिए। ऐसे कई संवेदनशील इलाके हैं जहां हिंदू संख्या कम है और वहां केंद्रीय बल तैनात किया जाना चाहिए। आने वाले दिनों में अयोध्या पूरी दुनिया की धार्मिक राजधानी बनने वाली है। दुनिया भर से लोग अयोध्या आएंगे। आने वाले दिनों में अयोध्या की अर्थव्यवस्था पूरी तरह बदल जाएगी। भारत का स्वर्ण युग प्रारंभ हो चुका है।

सुकांत मजूमदार ने कहा कि संदेशखाली घटना के संबंध में न्यायाधीश ने सीबीआई और राज्य से एक एसपी-रैंक अधिकारी का नाम पूछा और पुलिस पर जानकारी और सबूतों को गलत साबित करने का आरोप लगाया। सुकांत ने कहा कि पुलिस को पता है कि शाहजहां कहां छिपा है। लेकिन एक बार जब वह ईडी के हाथ लग गया तो वह इतनी आसानी से नहीं छूटेगा।

महुआ मामले में सुकांत ने कहा कि उन्हें आवास खाली कर देना चाहिए, यही नैतिकता है, यही ईमानदारी है। सुकांत मजूमदार ने हाईकोर्ट के निर्देश पर संदेशखाली में कैमरे लगाने की बात कही। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर