राजगढ़ःसड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान के तहत वितरित किए निशुल्क हेलमेट

राजगढ़,18 जनवरी (हि.स.)। सड़क सुरक्षा अभियान के तहत गुरुवार को ब्यावरा शहर के पीपल चौराहे पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें वाहन चालकों को रुको, देखो, फिर चलो की सलाह देते हुए निशुल्क हेलमेट वितरित किए गए।

कार्यक्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नारायणसिंह पंवार ने संबोधन के दौरान लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया साथ ही धीमी गति से वाहन चलाने, नशे की हालत में वाहन न चलाने और सुरक्षा की दृष्टि से हेलमेट के उपयोग करने की बात कही। कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सीमित गति से वाहन चलाएं, सड़क दुर्घटना में घायल की मदद करने, सड़क किनारे वाहन खड़ा न करने की हिदायत दी साथ ही सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा, नववर्ष का यह है फरमान सुरक्षा पर हो सबका ध्यान और रुको, देखो, फिर चलो का स्लोगन देते हुए समझाइश दी गई।

कार्यक्रम के उपरांत राज्यमंत्री पंवार और एसपी धर्मराज मीना ने दोपहिया वाहन चालकों को निशुल्क हेलमेट वितरित किए। वहीं चारपहिया वाहन चालकों को सीट बेल्ट बांधने की सलाह दी गई। कार्यक्रम में नगर के प्रबुद्धजन, एसडीओपी ब्यावरा नेहा गौर, रक्षित निरीक्षक रविकांत शुक्ला, शहर ब्यावरा थानाप्रभारी नीलेश अवस्थी, जिला विशेष शाखाप्रभारी प्रदीप गोलिया, यातायात थानाप्रभारी देवनारायण पाण्डेय, सूबेदार योगेन्द्र मरावी सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक

   

सम्बंधित खबर