बदायूं में सड़क हादसों में भाई-बहन समेत चार लोगों की मौत

सड़क हादसों में भाई बहन सहित चार लोगों की मौत

बदायूं,19 जनवरी (हि.स.)। जिले में शुक्रवार शाम को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में भाई-बहन समेत चार लोगों की मौत हो गई। हादसे उझानी कोतवाली, बिल्सी थाना और इस्लामनगर थाना क्षेत्र में हुए हैं।

पहला हादसा उझानी कोतवाली के बरामयखेड़ा गांव के पास हुआ। ओईया गांव के रहने वाले बाइक सवार चंद्रभान अपनी बहन रेखा को छोड़ने अपने गांव जा रहे थे। तभी उनकी बाइक से नीलगाय से टकरा गई। हादसे में चंद्रभान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची उझानी कोतवाली पुलिस ने घायल चंद्रभान की बहन रेखा को अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि चंद्रभान अपनी बहन के साथ सदर कोतवाली की लालपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था, आज अपने घर जा रहा था।

दूसरा हादसा बिल्सी थाना क्षेत्र के खैरी गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दादी और नाती को टक्कर मार दी। बाइक सवार हरदासपुर के रहने वाले गणेश की मौत हो गई,जबकि उसकी दादी विशन तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। गणेश के परिजनों ने बताया कि गणेश अपनी दादी के साथ बिल्सी से बाजार करके घर लौट रहा था तभी हादसा हो गया।

तीसरा हादसा इस्लामनगर थाना क्षेत्र के नूरपुर पिनौनी गांव के पास हुआ। यहां बाइक सवार सकतपुर गांव के रहने वाले धीरेंद्र नाम के युवक की बाइक में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार धीरेंद्र की मौत हो गई। पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर