अग्रवाल महिला मंच ने जरूरतमंदों के बीच किया ऊनी कपड़ों का वितरण

अररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरणअररिया फोटो:गर्म कपड़ों का वितरण

अररिया 19जनवरी(हि.स.)। फारबिसगंज के काली मेला रोड में भारी शीतलहर को देखते हुए अग्रवाल महिला मंच की ओर से जरूरतमंदों के बीच ऊनी गर्म कपड़ों का वितरण आज किया गया।अस्पताल के मरीजों और गरीब और निःसहाय के बीच ठंड को लेकर शॉल,जैकेट,मोजा, स्वेटर,चप्पल सहित तेल,साबुन,बिस्किट,गुड,टॉफी सहित अन्य सामानो का वितरण किया गया।

मौके पर संस्था के अध्यक्ष सुमन जिंदल, उपाध्यक्ष चित्रा मित्तल,सचिव सुनीता राजगडिया, कोषाध्यक्ष सुनीता गोयल,सह सचिव सुनीता कंदोई,उर्मिला जैन,संजू अग्रवाल,सरोज अग्रवाल,दीपा अग्रवाल,सुधा अग्रवाल,अनिता अग्रवाल, शांता अग्रवाल,संगीता अग्रवाल,पूजा चौधरी,सुलोचना अग्रवाल आदि मौजूद थे।

मौके पर संस्था की अध्यक्ष सुमन जिंदल ने कहा कि भारी शीतलहर चल रही है।आम जनजीवन प्रभावित है और सबसे ज्यादा दिक्कत गरीब निःसहाय लोगों को हो रही है।ऐसे में संस्था की ओर से पहल करते हुए स्लम बस्तियों में जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़े सहित अन्य समानों का वितरण किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर