कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे 28 को करेंगे उत्तराखंड का दौरा

हरिद्वार, 19 जनवरी (हि.स.)। उत्तराखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य शुक्रवार को हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने जयराम आश्रम के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 28 जनवरी को उत्तराखंड आयेंगे।

उन्होंने बताया कि 28 जनवरी को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे का उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित है। वो देहरादून में पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा वार्ता करेंगे। उनके दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है और मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को बुलाया है।

यशपाल आर्य ने कहा कि अधूरे मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा नहीं हो सकती। लेकिन 22 जनवरी के बाद वो अयोध्या जरूर जाएंगे। भगवान राम सबके आराध्य हैं। जयराम आश्रम के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी ने कहा कि भगवान श्रीराम राम जन-जन के आराध्य और आदर्श हैं। सभी को भगवान राम के चरित्र का अनुसरण करते हुए आदर्श समाज की स्थापना में सहयोग करना चाहिए।

इस दौरान मकबूल कुरेशी, रकीत वालिया, विनोद कश्यप, जतिन हांडा, सोनू लाला, इरशाद अली, गीता राम जायसवाल, विनोद कश्यप, हरिद्वारी लाल, हाजी असद, आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / रजनीकांत

/प्रभात

   

सम्बंधित खबर