सिरसा: रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की मौत

 बस के पहिए के नीचे फंसी बाइक।

सिरसा,01 जुलाई(हि.स.)। सिरसा-हिसार रोड पर सोमवार को हरियाणा रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक हरियाणा पुलिस का जवान है। राहगीरों ने उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

जानकारी के अनुसार गांव चाडीवाल निवासी मदन लाल सोमवार को अपने पोते अजय पाल के साथ बाइक पर सवार होकर दवा लेने के लिए सिरसा आ रहा था। हिसार रोड पर फतेहाबाद की ओर से आ रही चंडीगढ़ रोडवेज की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बस बाइक को 30 फीट तक घसीटती हुई ले गई।

मदन लाल बस के नीचे आने से बुरी तरह कुचला गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और अजय पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल अजयपाल को हॉस्पिटल में पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक मदन लाल का शव अपने कब्जे में लिया। घायल अजय पाल हरियाणा पुलिस का जवान है और उसकी ड्यूटी फतेहाबाद जिला में है।

वह किसी काम से अपने घर चाडीवाल आया हुआ था। पुलिस का कहना है कि रोडवेज की बस को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के घरवालों के बयान पर बस चालक के खिलाफ नए कानून के तहत 281/106 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश

   

सम्बंधित खबर