मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नहीं जानता: गोपाल मंडल

भागलपुर, 20 जनवरी (हि.स.)। भागलपुर जिले के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहचानने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का नाम भी नहीं सुना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कहां से आए हैं हमें नहीं पता। मैंने उनका नाम भी मैं नहीं सुना है।

उल्लेखनीय हो कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे को भी उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया था। अब तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पहचानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अड़ियल तरीके से बात करते हैं। दानव के तरह डकारते हैं। अब सवाल यह उठता है कि जब आप आप नरेंद्र मोदी को नहीं पहचानते तो उनके बारे में इतनी बातें कैसे जानते हैं? वहीं दूसरी ओर उन्होंने नितीश कुमार के बारे में काफी मीठे शब्दों का प्रयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि नीतिश कुमार वह अपने मन की बातों को सरलता से जनता के बीच रखते हैं। लेकिन मोदी जी स्क्रीन पर रखे शीशे को देखकर पढ़ते हैं। प्रधानमंत्री सिर्फ अपने चक्कर में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अडानी अंबानी से काम नहीं चलने वाला है। उन्होंने कहा कि नीतिश कुमार अगर बीजेपी में सटते हैं तो उनका वजूद खत्म हो जाएगा। विधायक गोपाल मंडल ने कहा बड़े भाई लालू यादव छोटे भाई नीतीश कुमार और भतीजा तेजस्वी चुंबक की तरह सटे हुए हैं। उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता है। सीट शेयरिंग भी 24 जनवरी के बाद हो जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर