मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट ने दो सौ लोगों के बीच कंबल का वितरण किया

बेतिया, 21 जनवरी (हि.स.)। पश्चिम चंपारण जिला में शीतलहर एवं कंपकंपाती ठंड से जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है।इसे देखते हुए सामाजिक संस्था मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट, बेतिया ने पूर्व से चल रहे कंबल वितरण 2024 प्रोग्राम के तहत रविवार को बेतिया के नया टोला और गंज एक, कालीबाग सहित अनवारूल हक पिंक सिटी, बेलदारी के मजबूर ,गरीब, जरुरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया।

इस मौके पर मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ अमानुल हक व निर्देशक शाहीन सबा ने संयुक्त रुप से बताया कि सदस्यों द्वारा सर्वेक्षित एवं चिन्हित क्षेत्रों में जाकर जरुरतमंदों में कंबल वितरण किया जा रहा है।इस प्रोग्राम को आगे बढ़ाने के लिए हम प्रयासरत हैं। इस वितरण कार्य में जिले के लोगों का साथ भी मिल रहा है।

डॉ अमानुल हक ने बताया कि मदर ताहिरा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा ठंड शुरू होने के साथ ही नगर के कुछ चौक चौराहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था शुरू की गई थी जो अभी भी जारी है। जिले में ठंड का बढ़ता प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन से भी गरीबों की सुविधा हेतु गुहार ट्रस्ट द्वारा लगाया गया है। कंबल वितरण में ट्रस्ट के कार्यकर्ता सहित शहर के प्रतिष्ठित लोगों में स्वतंत्रता सेनानी नंदलाल, सामाजिक कार्यकर्ता नीरज गुप्ता, एडवोकेट एजाज अहमद, ज़ैद अमान, सिवेन्दर मोहन,एनामुल हक सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अमानुल हक/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर