लोहरदगा में जिला प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, सद्भाव बनाए रखने की अपील की

लोहरदगा, 21 जनवरी (हि.स.)। 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिला प्रशासन ने फ्लैग मार्च किया। जिले में सुरक्षा व्यवस्था और शांति के माहौल को कायम रखने को लेकर सदर थाना परिसर से जिला प्रशासन ने सड़क पर उतर कर सद्भाव का संदेश दिया।

लोहरदगा उपायुक्त वाघमारे प्रसाद कृष्ण और एसपी हारीश बीन जमा के नेतृत्व में मोटरसाइकिल पर फ्लैग मार्च निकाला गया, जिसमें एसडीओ, सदर थाना प्रभारी सहित कई अधिकारी और भारी पुलिस बल शामिल हुए। इस फ्लैग मार्च के जरिए पूरे शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कर शांति बनाए रखने की अपील जिला प्रशासन कर रही है। पुलिस के जवान मोटरसाइकिल पर कतारबद्ध होकर अनुशासित रूप से मार्च करते हुए लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

फ्लैग मार्च के माध्यम से जिला प्रशासन ने बताया कि किसी भी स्थिति में असामाजिक तत्वों और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए है। मुख्यालय से जिले में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोपी

/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर