भगवान राम से जुड़ी शोभा यात्रा में शामिल हुए शुभेंदु, ममता पर साधा निशाना

कोलकाता, 22 जनवरी (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भगवान राम की शोभायात्रा से जुड़े कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। बंगाल भाजपा के महासचिव एवं विधायक दीपक बर्मन भी राज्य के अलग-अलग हिस्सों में भगवान राम की पूजा से संबंधित कार्यक्रम में शामिल हुए। कोलकाता के मौलाली और काली कृष्ण टैगोर स्ट्रीट इलाके में भगवान राम की पूजा हुई है जहां शुभेंदु अधिकारी शामिल हुए। वहां उन्होंने ममता बनर्जी की सद्भावना रैली पर हमला बोला और कहा कि उन्हें अपने पसंदीदा लोगों को खुश रखना है इसीलिए राम मंदिर का विरोध कर रही हैं।

शुभेंदु ने कहा कि विपक्ष को देश की तरक्की सभ्यता और संस्कृति से कोई मतलब नहीं केवल अपने वोट बैंक से मतलब है। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि आज जब पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ रहा है तो यह विपक्ष को रास नहीं आ रहा है। इसलिए किसी न किसी तरीके से विरोध कर रहे हैं।

कालीकृष्ण टैगोर स्ट्रीट स्थित बैकुंठनाथ मंदिर से राम मंदिर तक पारंपरिक जुलूस निकला, शाम छह बजे हावड़ा के रामकृष्णपुर घाट पर मां गंगा की आरती और शाम सात बजे गोरचा फर्स्ट लेन में राम दरबार के शुभ उद्घाटन में भी शुभेंदु शामिल हुए।

दीपक बर्मन ने सुबह 11 बजे फालाकाटा में रामपूजा और शाम सात बजे महाकालबाड़ी मंदिर में दिवाली उत्सव में भाग लिया। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर