अयोध्या में श्रीराम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताया

हरिद्वार, 23 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा हरिद्वार ने मध्य हरिद्वार स्थित एक बैंक्वेंट हॉल में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद उत्साहित कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार के नगर विधायक और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार सम्मेलन आयोजित किया। इस अवसर पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की भजन गाए,सामूहिक नृत्य किया वहीं देश की जनता का भी धन्यवाद किया।

विधायक मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी की स्थापना से लेकर आज तक पार्टी के सभी चुनावी घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण का एजेंडा प्रमुख रूप से रहा है। हम लोगों के लिए यह एक नारा नहीं, बल्कि प्रतिबद्धता थी, जिसे न्यायालय के आदेश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि यह केवल एक मंदिर में मूर्ति की प्रतिष्ठा नहीं है बल्कि भारत देश की स्वाभिमान, अस्मिता और आत्मविश्वास की प्रतिष्ठा है। 500 वर्षों की कड़ी प्रतीक्षा के बाद यह स्वर्णिम दिन आया है। इस ऐतिहासिक दिन उन व्यक्तियों को भी उन्होंने स्मरण किया और कहा कि जिन कार सेवकों ने और अनगिनत राम भक्तों ने इस पूरे महा अभियान में अपनी आहुति दी है।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कि कल जिस प्रकार से देश की जनता और देश का सनातनी सड़कों पर उतरकर के भगवान राम को स्मरण कर रहा था भाव विभोर था भावुक था निश्चित रूप से वह आज की पीढ़ी के लिए ऐतिहासिक दिन है और इस पीढ़ी के लोग इसलिए भी सौभाग्यशाली हैं कि उन्होंने इस प्राण प्रतिष्ठा को अपनी आंखों से होते हुए साक्षात देखा है।

आभार सम्मेलन में अनिल कुमार, सुनील सेठी, मंडल महामंत्री आकाश चौहान, सचिन बेनीवाल, देवेश ममगाई, विक्की आडवाणी, अनिमेष कुमार, डॉ. विशाल गर्ग, कमल जोशी, पार्षद अनिल मिश्रा, सपना शर्मा, निशा नौटियाल, सत्येंद्र चौधरी, विदित शर्मा, आकाश भाटी, पूनम माकन, कामिनी सड़ाना, नेपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर