प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के संकल्प को देश का युवा पूरा करेगा : डॉ. संगम मिश्र

प्रयागराज, 24 जनवरी (हि.स.)। हमारे देश और प्रयागराज के मेधावी युवाओं में वो अपार शक्ति, सामर्थ्य और प्रतिभा है कि जिसके सामने पूरा विश्व नतमस्तक है। यही युवा रामराज्य के सपने को साकार करेंगे। जिस ओर देश का युवा चल दें, पूरा माहौल बदल सकता है।

यह बातें बतौर मुख्य अतिथि एवं वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ संगम मिश्र ने यमुनापार के रत्यौरा, कोरांव में आयोजित युवा महोत्सव में सम्बोधित करते हुए कही। प्रयाग युवा कल्याण समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भारी संख्या में आएं युवाओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवा शक्ति ही 2047 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। भारत देश युवाओं का देश है, जिसमें 65 प्रतिशत आबादी युवाओं की है। डॉ संगम मिश्र ने युवा महोत्सव आयोजन समिति के पदाधिकारियों सदस्यों को युवाओं को एकजुट करने में अहम् भूमिका की सराहना की और देश के लिए कुछ करने हेतु उत्साहित किया।

भाजपा मीडिया प्रभारी दिलीप चतुर्वेदी ने बताया कि इस अवसर पर किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री राजन श्रीवास्तव ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम आयोजक पूर्व प्रमुख कोरांव राम अवध कुशवाहा व संयोजक अमरेन्द्र वर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। आभार अध्यक्ष आशाराम ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर शांति पांडेय, सूर्य मणि कुशवाहा, दुर्गा सिंह, दिनेश चौधरी आदि के साथ भारी संख्या में युवा मौजूद रहे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। जिसने युवाओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/राजेश

   

सम्बंधित खबर