कवर्धा : हत्यारोपित की अवैध दुकान पर चला बुलडोजर, भारी संख्या में पुलिस मौजूद

कवर्धा, 25 जनवरी (हि.स.)। छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लालपुर कला गांव में साधराम की गला रेतकर हत्या के मामले में जिला प्रशासन ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है। हत्याकांड के मुख्य आरोपित अयास खान के अवैध दुकान पर बुलडोजर चला दिया गया है। दुकान तोड़ने के लिए नगरपालिका की टीम बुल्डोजर लेकर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंची। इस दौरान एसएसपी अभिषेक पल्लव भी मौके पर मौजूद रहे।

बुलडोजर कार्रवाई पर एसएसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि हत्याकांड का मुख्य आरोपित अयाज खान इसपर पहले से नौ मामले दर्ज थे, जिसमें डकैती, दंगा और झंडा कांड का भी आरोपित था। प्रशासन की ओर से आज इनके अवैध कब्जे पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है।

एसएसपी पल्लव ने चेताया है कि आगे जो भी लोग संगीन अपराध में रहेंगे उनके अवैध कंस्ट्रक्शन पर प्रशासन का बुलडोजर चलेगा। हत्याकांड के बाकी अन्य आरोपितों के भी अवैध कंस्ट्रक्शन की जानकारी जुटाई जा रही है, जिनके भी अवैध कंस्ट्रक्शन पाए जाएंगे उस पर बुलडोजर चलेगा।

जानकारी के अनुसार, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र लालपुर कला गांव के नर्सरी के पास रविवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला था। मृतक का नाम साधराम यादव (50), जो गोशाला में चरवाहा का काम करता था। इस हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। मामले में पांच आरोपित को गिरफ्तार किया गया, जिसमें से एक नाबालिग है। जिसमें सुफियान पिता इजराइल कुरैशी उम्र 21 निवासी एकता चौक, इदरीश पिता खलील खान उम्र 27, निवासी वार्ड क्रमांक 05, आदर्श नगर, अयाज पिता तफज्जुल खान उम्र 29, निवासी, बीच पारा व महताब पिता अनवर खान उम्र 22 निवासी नवाब मोहल्ला और एक नाबालिग शामिल है। यह सभी आरोपित कवर्धा शहर के रहने वाले हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर