सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के उद्देश्य पर चल रही सरकार : वीके सिंह

परेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामीपरेड की सलामी

गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन में आयोजित परेड में केंद्रीय मंत्री ने ली सलामी

गाजियाबाद, 26 जनवरी (हि.स.)। गणतंत्र दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश लगातार तरक्की की राह पर चल रहा है। जिसका श्रेय देश के हर नागरिक व संस्था को जाता है।

उन्होंने कहा कि बड़े सौभाग्य की बात है कि इस समय देश में केंद्र व उत्तर प्रदेश में जो सरकारें हैं वह सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर देश हित में काम कर रही हैं। निश्चित तौर पर इससे देश आगे बढ़ रहा है और बढ़ता रहेगा।

इस मौके पर कुल आठ टोली और अन्य सांस्कृतिक प्रोग्राम के साथ ही साथ अलग-अलग टीमों ने प्रतिनिधित्व किया। परेड के तीन कमांडर बनाए गए थे, जिसमें प्रथम कमाडंर के रूप में आइपीएस अधिकारी और पुलिस लाइन के एएसपी निमिश दशरथ पाटिल थे। तो सेकेंड कमांडर के रूप में पुलिस लाइन के प्रभारी ऊदल सिंह रहे और थर्ड कमांडर के रूप में टीआई अजय कुमार शामिल हुए। गुरु वार को पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर अजय मिश्रा तिरंगाध्वज फहराया।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/राजेश

   

सम्बंधित खबर