मुख्यमंत्री योगी शनिवार को बदायूं में एथनॉल प्लांट का उद्घाटन करेंगे

बदायूं,26 जनवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बदायूं के दातागंज विधानसभा के सैंजनी में शनिवार 27 जनवरी को एचपीसीएल कम्प्रेस्ड बायोगैस (सीबीजी) संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा आठ नए सीबीजी संयंत्रों का शिलान्यास के साथ कई करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और महिला पीएसी बटालियन का निरीक्षण करेंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस व आवासन एवं शहरी कार्य हरदीप सिंह पुरी और केंद्रीय राज्य मंत्री पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस व श्रम एवं रोजगार रामेश्वर तेली भी मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, डीएम मनोज कुमार, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने सभा स्थल का शुक्रवार को निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1:20 मिनट पर बरेली एयरपोर्ट से कार द्वारा कार्यक्रम स्थल पहुंचेगे। यहाँ करीब एक घन्टे रहकर एचपीसीएल कम्प्रेस्ड बायोगैस (सीबीजी) संयंत्र का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा मुख्यमंत्री महिला पीएसी बटालियन का निरीक्षण कर कई करोड़ की परियोजनाओं की सौगात जिले के लोगों को देंगे। विधायक ने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। कार्यक्रम करीब 60 से 70 हजार के करीब भीड़ आने की उम्मीद है।

डीएम मनोज कुमार ने सभास्थल का निरीक्षण कर तैयारी की जानकारी। उन्होंने मंच से लेकर लोगों के बैठने तक की व्यवस्थाएं देखीं। उन्होंने अधीनस्थों को निर्देश दिए हैं कि सभी तैयारी समय व अच्छे तरीके से पूरी कर ली जाएं। उधर, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया मुख्यमंत्री की सुरक्षा में भारी पुलिस फोर्स को लगाया गया है। कई अन्य जिलों से भी पुलिस फोर्स को सुरक्षा में लगाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद

/मोहित

   

सम्बंधित खबर