चंद्रभूषण पांडेय ने अखिलेश के 'नकारात्मक राजनीति' वाले बयान का दिया करारा जवाब

लखनऊ, 26 जनवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण विपक्ष को कोई रास्ता नहीं सुझ रहा। यही कारण है कि वे बार-बार जातिगत विद्वेश फैलाने की नापाक कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता समझ चुकी है। वे उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। ये बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्रभूषण पांडेय ने कही।

वे अखिलेश यादव द्वारा गणतंत्र दिवस पर भाजपा के बिना नाम लिये ‘नकारात्मक शक्ति’ बताने वाले बयान का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के लिए उनका परिवार ही पूरा देश है। वे राष्ट्र के लिए राजनीति नहीं करते। सिर्फ अपने परिवार के लिए राजनीति करते हैं। ऐसा राजनीतिक राष्ट्र को समर्पित प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी के सामने चाहे जो कर ले टिक नहीं सकता। वे दिन-रात राष्ट्र के लिए जीते हैं। आज विश्व में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने बयान में लिखा था, ‘कि ऐतिहासिक महंगाई, रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी, चतुर्दिक भ्रष्टाचार और उस पर देश के सौहार्द को मिटाने की साजिशें आज देश की एकता के ताने-बाने को कमजोर कर रही हैं।’ इस बयान पर चंद्र भूषण पांडेय ने कहा कि गणतंत्र दिवस आपस में भाई-चारे के साथ मिलजुलकर खुशी पूर्वक मनाने का पर्व है। जिस व्यक्ति को आज के दिन भी राजनीति सूझ रही है, उससे बड़ा भ्रष्ट कौन हो सकता है। शायद यह उनका बालपन बोल रहा होगा।

चंद्रभूषण पांडेय ने कहा कि आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना कर रहा है। उनके नेतृत्व में भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन हो रहा है। इजरायल जैसा देश भी आज भारत से मजदूर की मांग कर रहा है। युवा वर्ग नौकरी देने की ओर अग्रसर है। ऐसे में विपक्ष शून्य की ओर बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि विपक्षी दल घबरा गये हैं। उन्हें कोई मुद्दा ही नहीं मिल पा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/मोहित

   

सम्बंधित खबर