पलवल : विधायक दीपक मंगला ने करोड़ों की लागत से होने वाले विकास कार्यों का किया शिलान्यास

विधायक दीपक मंगला ने पौधा लगाकर किया पौधरोपण  विधायक दीपक मंगला ने पौधा लगाकर किया पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारंभ

पलवल, 4 जुलाई (हि.स.)। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, कैंप पलवल में गुरुवार पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पलवल विधानसभा के विधायक दीपक मंगला ने पौधे लगाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि पर्यावरण के संतुलन को बनाए रखने के लिए हर इंसान को अपने जीवन में पौधे लगाने चाहिए। वहीं बरसात का मौसम पौधरोपण के अधिक अनुकूल होता है, इसलिए इस मौसम में अधिक से अधिक पौधे लगाने चाहिए। इसके अलावा हमें अपने बच्चों के जन्मदिन, शादी की वर्षगांठ या अन्य उत्सव के आयोजन पर पौधे लगाने चाहिए। उन्होंने कहा कि पौधों का हमारे जीवन में बहुत महत्व है। पौधे वातावरण को शुद्ध करने में अहम भूमिका निभाते हैं। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार बघेल व खंड शिक्षा अधिकारी मामराज रावत सहित स्टाफ सदस्य व विद्यार्थी मौजूद रहे।

एक करोड़ से अधिक राशि से होने वाले विकास कार्यों के किए शिलान्यास

इसके अलावा विधायक दीपक मंगला ने विधानसभा क्षेत्र में लगभग 1 करोड़ 16 लाख 27 हजार रुपये की लागत से विभिन्न वार्डों की पांच गलियों के सडक़ों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक दीपक मंगला का जगह-जगह स्वागत किया गया। उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 9 में तेजराम के मकान से वीरसिंह प्रजापत के मकान तक, बिज्जू हवलदार के मकान से छतर मिस्त्री के मकान तक, न्यू एज स्कूल से टेकचंद के मकान तक और वार्ड नंबर 8 में राजकुमार के मकान से धर्मवीर के मकान तक और वार्ड नंबर 2 में दीपचंद के मकान से संजय के कार्यालय तक बनने वाली सडक़ों का शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष यशपाल, उपाध्यक्ष मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, मेक श्याम शर्मा, मंगल सिंह, वेदप्रकाश, भगत सिंह, पार्षद रोनिजा, पार्षद करण सिंह, पार्षद तेजपाल तेवतिया समेत गण्यमान्य जन मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

   

सम्बंधित खबर