डिंडौरी: मृत एसडीएम की बहन ने लगाया पति पर प्रताड़ना का आरोप

डिंडौरी, 29 जनवरी (हि.स.)। जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला एसडीएम निशा नापित की अचानक हुई मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। उनकी बहन ने आरोप लगाया है कि निशा का पति उसे पैसों के लिए प्रताड़ित करता था। एसडीएम निशा नापित की रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। उनका पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी का कहना है कि एसडीएम निशा नापित को जब अस्पताल लाया गया था, उससे चार-पांच घंटे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

एसडीएम निशा नापित के पति मनीष शर्मा ने पहले पुलिस को बताया था कि सीने में दर्द उठने के बाद उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस एसडीएम के पति मनीष शर्मा समेत तीन लोगों से पूछताछ कर रही है। मनीष का कहना है कि अमरूद खाने के बाद मैडम को उल्टी हुई थी। नाक से ब्लड भी आया था। वहीं, एसडीएम की बहन का कहना है कि मनीष के दूसरे लोगों से संबंध हैं। वो निशा को पैसों के लिए प्रताड़ित करता था।

एसडीएम निशा नापित की बहन नीलिमा नापित और परिजन देर रात अंबिकापुर से उनके बंगले पर पहुंचे। एसडीएम निशा की बड़ी बहन नीलिमा नापित ने आरोप लगाया है कि मनीष के कई लोगों से संबंध हैं वो पैसे को लेकर निशा को प्रताड़ित करता था। मेरी बहन को कोई बीमारी नहीं थी। सर्दी-जुकाम तो सभी को होता है। मनीष ने कुछ गड़बड़ किया है। एफएसएल टीम को चादर, तकिया और निशा के कपड़े वाशिंग मशीन में मिले हैं। मतलब वो साक्ष्य छिपाने का प्रयास कर रहा है। पुलिस ने सब जब्त कर लिया है। मनीष ने कर्मचारियों को निशा के कमरे तक में नहीं जाने दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ केशव दुबे/नेहा

   

सम्बंधित खबर