बकाया राजस्व जमा न करने पर मूंढापांडे टोल प्लाजा का एक और खाता सीज होगा

बकाया राजस्व जमा न करने पर मूंढापांडे टोल प्लाजा का एक और खाता सीज होगाबकाया राजस्व जमा न करने पर मूंढापांडे टोल प्लाजा का एक और खाता सीज होगाबकाया राजस्व जमा न करने पर मूंढापांडे टोल प्लाजा का एक और खाता सीज होगा

- तहसीलदार सदर ने बताया, मूंढापांडे टोल प्लाजा पर 25.34 करोड़ रुपये राजस्व का बकाया

मुरादाबाद, 29 जनवरी (हि.स.)। मुरादाबाद के तहसीलदार सदर ने बताया कि थाना मूंढापांडे क्षेत्र में नियामतपुर स्थित मूंढापांडे टोल प्लाजा के अधिकारी यदि शीघ्र पैसा जमा नहीं करते हैं तो जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा। टोल प्लाजा का एक और खाता सीज किया जाएगा। मामले में सोमवार को जिला प्रशासन ने बैंक अधिकारियों से सम्पर्क किया है।

तहसीलदार सदर रामवीर सिंह ने बताया कि टोल प्लाजा पर 25.34 करोड़ रुपये राजस्व का बकाया है। इस मामले में टोल प्लाजा के अधिकारी हाईकोर्ट गए हैं। कोर्ट में भी उनको एक तिहाई पैसा जमा करना है। 25.34 करोड़ पर कम से कम चार प्रतिशत का चक्रवृद्धि ब्याज जोड़ा जाएगा। इस प्रकार करीब 75 करोड़ रुपये टोल प्लाजा के अधिकारियों को जमा करना पड़ेगा। पैसा जमा करने में आनाकानी करने पर जिला प्रशासन उनके दूसरे खाते को सीज करेगा। इसके बाद टोल प्लाजा का पूरा पैसा जिला प्रशासन के खाते में आएगा। इस मामले में टोल प्लाजा के अधिकारियों को अब और अधिक छूट नहीं मिलेगी। जिले के उच्चाधिकारी भी इस मामले में जवाब मांग रहे हैं। अब इंतजार की समय सीमा समाप्त हो गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर