शेखावत ने दीवार पर उकेरा कमल, लिखा-एक बार फिर से मोदी सरकार

जोधपुर, 30 जनवरी (हि.स.)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र की दीवार पर 'एक फिर से मोदी सरकार' स्लोगन लिखा और कमल का फूल उकेरा। शेखावत ने कहा कि भारत को विकसित राष्ट्रों की कतार में खड़ा करने के लिए हम पीएम मोदी के “जनसेवादूत” इस बार 400 से अधिक लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का संकल्प ले चुके हैं। इसी उद्देश्य से दीवार पर संदेश लेखन का कार्य आरंभ किया गया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सशक्त नेतृत्व और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ती लोकप्रियता से भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता उत्साहित है। भारत को विकसित राष्ट्रों की कतार में खड़ा करने के लिए सभी कार्यकर्ता संकल्पित होकर इस बार देश में 400 से अधिक कमल खिलाने की ठान चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी ने इसी उद्देश्य से प्रचार प्रसार विशेष रूप से दीवार लेखन का कार्य आरंभ किया है।

शेखावत ने अजीत कॉलोनी स्थित निज निवास के समीप दीवार पर कमल उकेरा और एक बार फिर से मोदी सरकार का स्लोगन लिखकर भाजपा के दीवार लेखन अभियान को गति प्रदान की। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से मोदी सरकार के स्लोगन के साथ इस बार कार्यकर्ता तैयारी में जुट चुके हैं। जोधपुर देहात दक्षिण से जिला अध्यक्ष जगराम विश्नोई, पार्षद विक्रम पंवार समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं, अजमेर रवाना होने से पहले शेखावत ने सुबह निज निवास पर आमजन से मुलाकात कर जनसुनवाई की।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर