इंटरमीडिएट वार्षिक सैद्धांतिक परीक्षा कुल 22 केंद्रों पर कदाचार मुक्त होगा संचालित

सहरसा-परीक्षा बैठक

सहरसा,31 जनवरी (हि.स.)। इंटरमीडिएट वार्षिक सैद्धांतिक परीक्षा को कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्वक संचालन कराने हेतु सभी केन्द्राधीक्षक,सभी दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी के साथ विकास भवन में बुधवार को जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में बैठक की गई।

इंटरमीडिएट वार्षिक सैद्धांतिक परीक्षा 1फरवरी से प्रारंभ होकर दिनांक 12 फरवरी तक सदर अनुमंडल के 19 एवं सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के 03,कुल-22 परीक्षा केंद्रों पर संचालित होनी है। यह परीक्षा प्रथम पाली में 9ः30 बजे पूर्वाहन से 12ः45 बजे अपराहन तक तथा द्वितीय पाली में 2 बजे अपराहन से 5ः15 अपराहन तक होनी है।

परीक्षा को सर्वथा कदाचार मुक्त एवं शांति पूर्वक संचालन करने के उद्देश्य से प्रशासनिक व्यवस्था की गई है। सभी परीक्षा केंद्र पर दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त परीक्षा संचालित कराना प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी का कर्तव्य होगा। परीक्षा तिथि को केंद्र पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी की सहमति से केंद्र अधीक्षक यह सुनिश्चित करेंगे कि कौन वीक्षक किस कमरे में प्रति नियोजित होंगे। परीक्षा प्रारंभ होने से 30 मिनट पूर्व गेट खोला जाएगा तथा गेट पर ही प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी छात्र एवं शिक्षकों की पूर्व जांच कर तथा उचित पहचान पर ही परीक्षा केंद्र परिसर में प्रवेश की अनुमति देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर