आग का गोला बनी मवेशी से टकराई कार

बैंककर्मी ने कार से छलांग लगाकर बचाई जान

बरेली, 1 फरवरी (हि.स.) । जिले में छुट्टा जानवरों का आतंक दिखाने के लिए यह नजीर काफी है। गुरुवार सुबह छुट्टा पशु की वजह एक बड़ा हादसा होने से बच गया जिसमें शख्स ने जलती हुई कार सें अपनी जान बचाने के लिये छलांग लगाई।

गुरुवार सुबह हल्की बूंदा -बांदी के बीच बिथरी क्षेत्र के हाईवे से एक भयानक तस्वीर सामने आई जिसमें सड़क पर दौड़ रही कार के अंदर और बाहर से आग की लपटें निकल रही थी। सड़क पर रुक कर राहगीर यह माज़रा देख अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे और एक दूसरे से पूछ रहे थे कार चालक कहा है। जानकारी के मुताबिक सुभाष नगर निवासी रविकांत ग्रामीण बैंक के कैशियर के पद पर तैनात है।

सुबह घर सें फरीदपुर इलाके की भरतपुर ग्रामीण बैंक के लिये निकले थे। इस बीच बड़ा बाईपास पर पुल के पास अचानक कार के सामने छुट्टा मवेशी आ गए। मवेशी को बचाने के चक्कर में रविकांत ने अपनी कार में अचानक से ब्रेक लिया। ब्रेक लगाने के दौरान कार में स्पार्किंग होने लगी। जिससे कार में आग लगनी शुरू हो गई। जब तक रविकांत कुछ समझ पाते कार में आग की लपटें उठने लगी। जिसके बाद रविकांत ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कार की आग बुझाई। इस बीच जलती हुई कार का मंजर देख यातायात भी बाधित होने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को साइड में लगवा कर यातायात को सुचारु किया।

छुट्टा मवेशियों की पहली घटना नहीं है इससें पहले भी शहर में कई तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

बीते दिनों इज्जतनगर क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने छुट्टा मवेशी के चलते अपनी जान गंवा दी थी। उसके बाद ईसाइयों की पुलिया के पास दो सांडों का लड़ते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें आसपास के स्थानीय राहगीर अपनी जान बचाने के लिये एक तरफ छिप गए थे। जिस तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं ऐसे में प्रशासन इस समस्या का अभी तक कोई समाधान नहीं कर पाया है।

हिन्दुस्थान/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर