एनटीजी एंड डीएसए के निर्विरोध महासचिव बने अनिल गड़िया

नैनीताल, 02 फरवरी (हि.स.)। अनिल गड़िया नैनीताल नगर की महत्वपूर्ण खेल संस्था ‘एनटीजी एंड डीएसए’ यानी नैनीताल जिमखाना एवं जिला क्रीड़ा संघ के एक बार फिर से महासचिव होंगे। डीएसए की कार्यकारिणी के शुक्रवार को हुए द्विवार्षिक चुनाव में अनिल गड़िया लगातार दूसरी बार निर्विरोध तरीके से महासचिव चुन लिये गये।

इसके बाद उन्होंने अपनी कार्यकारिणी का गठन करते हुए बिशन सिंह मेहता को उपाध्यक्ष, भुवन बिष्ट को संयुक्त सविच, पवन सिंह को फुटबाल सचिव, हरीश जोशी को बास्केटबॉल सचिव बनाया है। यह सभी सचिव वर्तमान में इस पद पर हैं और आगे अपने पदों पर बने रहेंगे। वहीं पूर्व में अन्य कार्यकारिणी में क्रिकेट सचिव रहे रवि प्रकाश जोशी को एक बार पुनः क्रिकेट सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गयी है, जबकि पहली बार इंडोर गेम्स के लिये वीरेंद्र साह को सचिव की जिम्मेदारी दी गयी है।

जिलाधिकारी वंदना सिंह की ओर से चुनाव की प्रक्रिया को सम्पादित किये जाने हेतु नामित प्रशासक धारी के उपजिलाधिकारी केएन गोस्वामी ने बताया कि चुनाव की प्रक्रिया पूरी तरह से शांतिपूर्वक आयोजित हुई एवं सभी पदाधिकारी निर्विरोध निर्वाचित हुये हैं।

महासचिव अनिल गड़िया ने कहा कि नगर में खेलों की बेहतरी के लिये जो भी जरूरी होगा, करेंगे। एथलेटिक्स के सचिव पद पर शीघ्र नियुक्ति की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/नवीन जोशी/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर