चुनाव कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी: इन्द्र विक्रम सिंह

बैठकबैठकबैठक

गाजियाबाद,02 फरवरी (हि.स.)। जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने शुक्रवार को सभी अधिकारियों को कहा निर्वाचन के लिये समय रहते तैयारियां पूर्ण कर लें। अपने कार्य के प्रति जिम्मेदारियों को समझते हुए कर्त्तव्यनिष्ठा के साथ कार्य करें। यदि अपने दायित्वों के निवर्हन में किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो हमसे कहें, हम उस समस्या का हल करने में आपकी मद्द करेंगे।

कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा कि सभी एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, खण्ड शिक्षा अधिकारी मतदाता लिस्ट और बूथों की स्वयं जांच करें, कहीं भी किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। लॉयन आॅडर के हिसाब से सम्पूर्ण जांच करते हुए दीवारों, खिड़कियों, बूथ स्थल, आवागमन, बिजली, पानी, टॉयलेट सहित अन्य सुविधाओं सहित अन्य का निरीक्षण करते हुए जांच रिर्पोट पेश करें। लॉयन आर्डर के अनुसार जिन बूथों पर मतदाताओं की संख्या अधिक है उसके लिए अलग बूथ बनाने की व्यवस्था की जाए।

उन्होंने कहा कि सभी बूथों की जांच करते हुए बूथ स्थल पर अपनी फोटो लाटीट्यूड एंड लोंगिट्यूड के साथ खिंचवाते हुए फाईल बनाकर प्रेषित करें।

बैठक में मुख्य रूप से मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल, एडीएम ई रणविजय सिंह, एडीएम सिटी गम्भीर सिंह, जीडीए सचिव श्री राजेश, अपर नगर आयुक्त अरूण कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर