छिंदवाड़ा: केमिस्ट लीग का शुभारंभ, पहले दिन खेले गए पांच मुकाबले

छिंदवाड़ा,02 फरवरी(हि.स.)। जिला औषधि विक्रेता संघ के तत्वाधान में केमिस्ट प्रीमियर लीग का शुक्रवार को शानदार आगाज हुआ। इस लीग में मुख्य अतिथि के रूप में अपर कलेक्टर केसी बोपचे, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जीसी चौरसिया एवं जिला औषधि विक्रेता संघ के अध्यक्ष संतोष चौरे आदि उपस्थित रहे।

समस्त जिले से पधारी 10 टीमों की मौजूदगी में सबसे पहले जिला औषधि विक्रेता संघ के अध्यक्ष संतोष चौरे द्वारा उपस्थितों का स्वागत किया गया। जिसके उपरांत झंडा वंदन हुआ साथ हीं राष्ट्रगान गाया गया। जिला औषधि विक्रेता संघ के मीडिया प्रभारी शक्ति दुबे ने बताया कि मैच शुरू होने से पूर्व मुख्य अतिथियों द्वारा सभी टीमों को शुभकामनाएं दी गई, साथ हीं मुख्य अतिथियों ने मैच का लुत्फ भी उठाया।

मीडिया प्रभारी दुबे ने बताया कि शुक्रवार को केमिस्ट लीग के पहले दिन पांच मैच खेले गए। जिसमे पहला मुकाबला छिंदवाड़ा लायन्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए छिंदवाड़ा लायन्स ने 8 ओवरों में 78 का लक्ष्य रखा, जिसे पंजाब किंग्स ने बड़ी ही आसानी से डिफेंड करते हुए 5 ओवरों में 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वहीं दूसरा मैच छिंदवाड़ा टाइगर और उमरानाला इलेवन के मध्य खेला गया जिसमें छिंदवाड़ा टाइगर ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी उमरानाला इलेवन ने 58 रन का टारगेट दिया। जिसे छिंदवाड़ा इलेवन ने 5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इसी प्रकार तीसरा मैच, छिंदवाड़ा पैंथर बनाम नवेगांव के बीच खेला गया। नवेगांव ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग ली। जिसमे छिंदवाड़ा पैंथर ने 8 ओवरों में 83 रन का लक्ष्य रखा, जिसे नवेगांव ने 6 ओवरों में 2 विकेट खोकर हासिल किया। चौथा मैच सिंगोड़ी इलेवन बनाम परासिया इलेवन के बीच खेला गया। परासिया ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। सिंगोड़ी ने 116 का टारगेट दिया। जिसके जवाब में परासिया की टीम मात्र 81 रन ही बना पाई। सिंगोड़ी ने 34 रन से जीत दर्ज की।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीप सिंह चौहान

   

सम्बंधित खबर