सबकी सलाह से अजमेर में एमपी का अच्छा प्रत्याशी उतारेगी कांग्रेस- मुरारीलाल मीणा

अजमेर, 3 फरवरी(हि.स)। कांग्रेस के पूर्व मंत्री एवं अजमेर के लोकसभा सीट प्रभारी मुरारी लाल मीणा ने कहा कि अजमेर से लोकसभा चुनाव में सबकी सलाह से अच्छा प्रत्याशी मैदान में उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ विकास के नाम पर चुनाव लड़ती है जबकि भाजपा धर्म के नाम पर इमोशनल ब्लैकमेल करती है।

मुरारीलाल मीणा लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लेने के लिए शनिवार को अजमेर पहुंचे। कांग्रेस कार्यालय पर पूर्व मंत्री ने कांग्रेस नेताओं और दावेदारों से मुलाकात कर फीडबैक लिया। इस मौके पर पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर इमोशनल ब्लैकमेल करती है। झूठ के नाम पर वह राजनीति करते हैं। कांग्रेस सिर्फ विकास के नाम पर चुनाव लड़ती है। आगामी लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी।

पूर्व मंत्री मुरारीलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस इलेक्शन कमेटी की ओर से उन्हें अजमेर लोकसभा सीट प्रभारी बनाकर जिम्मेदारी दी गई है। वह फीडबैक लेने और प्रत्याशियों की जानकारी के लिए अजमेर पहुंचे हैं। सब की सलाह लेने के बाद अच्छा प्रत्याशी मैदान में उतर जाएगा। आने वाले समय में कांग्रेस के प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही पिछले दो महीने में जो फैसले किए हैं उससे जनता समझ चुकी है। कांग्रेस सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के नाम बदल दिए गए या उन्हें रोक दिया गया। इस जनता का मन भी बदल रहा है। बाहरी प्रत्याशी उतारने के सवाल पर मुरारी लाल ने कहा कि सचिन पायलट जैसा कोई नेता आता है तो कोई दिक्कत नहीं है। कार्यकर्ताओं ने सलाह दी की बड़ा नेता कोई आता है तो कोई दिक्कत नहीं वरना लोकल प्रत्याशी को ही लोकसभा चुनाव में उतारा जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति के नाम पर लोगों को इमोशनल कर देते हैं। ऐसी स्थिति में कार्यकर्ता एकजुट होकर मेहनत नहीं करेगा तो चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि सभी एकजुट होकर चुनाव में मेहनत करें। मेहनत से ही फतेह सम्भव है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। पूर्व मंत्री मुरारीलाल ने कहा कि जो सबको साथ लेकर चलेगा उसे ही टिकट दिया जाएगा। भाजपा सरकार बनने के बाद पिछले दो महीना में भाजपा के खिलाफ ही वातावरण बन रहा है। कांग्रेस लोक सभा चुनाव जीतने जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/संदीप

   

सम्बंधित खबर